Main Slide

PICS : बला की ऐसी खूबसूरत कि घर से बाहर निकलने पर ही लगा बैन

 

नई दिल्ली । रूस की 26 साल की मॉडल एंजेलिका केनोवा बला की खूबसूरत है। इनकी इसी खूबसूरती की वजह से उन्हें घर में ‘कैद’ रखा जाता है। जी हां, एंजिलिका के माता–पिता इस वजह से उन्हें घर से बाहर नही जाने देते।

बार्बी डॉल की तरह दिखने वाली एंजेलिका इतनी खूबसूरत हैं कि जो भी इन्‍हें देखता हैं वह बस देखता ही रह जाता है। वे इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उन्हें अपलक देखते रह जाते हैं। एंजेलिका की इसी खूबसूरती की वजह से उन्‍हें एक कमरे में रहने को मजबूर कर दिया है।

बता दें कि एंजिलिका केनोला दिखने में किसी बार्बी डॉल जैसी लगती हैं। वह इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उनपर से नजरें हटा नहीं पाते हैं। एंजेलिका ने बताया कि लोगों को अगर ऐसा लगता है कि मुझे घर में कैद रखा जाता है तो ये पूरी तरह गलत है।

दरअसल में मेरे पेरेंट्स मेरी कुछ ज्यादा ही केयर करते हैं। हां, ये जरूर है कि वे मुझे कहीं अकेले नहीं जाने देते, न ही मुझे ब्वॉयफ्रेंड बनाने की छूट  है। ऐसे में एक डॉल की तरह ही हूं और मुझे बाहरी दुनिया का ज्यादा अनुभव नहीं है।

एंजेलिका केनोवा, एंजेलिका, बार्बी डॉल, बैन,

एंजेलिका ने आगे कहा कि उनके चेहरे को देखकर लोग भ्रम में पड़ जाते हैं कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी कराई है, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने आज तक किसी तरह की सर्जरी नहीं कराई है और उनका फेस प्राकृतिक है।

एंजेलिका अभी 26 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके कपड़ों की शॉपिंग मां ही करती हैं। उन्होंने बताया कि उनके सारे कपड़े बार्बी डॉल जैसे ही हैं।

यह भी देखें : अब घर बैठे नहीं कर सकेंगे इंजीनियरिंग और MBA

यह भी देखें : मोबाइल नंबर को 6 फरवरी 2018 तक आधार से लिंक कराना हुआ जरूरी

यह भी देखें : आधार है तो आईआरसीटीसी से माह में बुक कर सकेंगे 12 टिकट

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close