Main Slideमनोरंजन

बोल्ड इतनी कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने प्रमाणित करने से किया मना

 

‘हसीना-द क्वीन ऑफ हार्ट’ बॉलीवुड की एक सेक्स कॉमेडी वाली फिल्म है। यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसे अश्लील होने की वजह से सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है।

इस वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर विक्की रानावात काफी नाराज चल रहे हैं। माना जा रहा है कि अब वह इस फैसले के खिलाफ कोई अगला कदम उठा सकते हैं।

हो सकता है कि वो फिल्म में जरूरी संपादन करेंगे या फिर सेंसर बोर्ड के फैसले के खिलाफ ट्रिब्यूनल में भी आवेदन करेंगे।

जहां एक ओर फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद लगाकर बैठे हैं। वहीं, फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस इसे सर्टिफिकेट ना दिए जाने के फैसले से बिलकुल भी परेशान नहीं है।

इस फिल्म में इनायत शर्मा लीड एक्ट्रेस हैं। इनायत ने आमिर खान के भाई फैजल खान के अपोजिट चिनार दास्तान-ए-इश्क के जरिए बॉलावुड में डेब्यू किया था।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में इनायत ने बताया-तो क्या हुआ अगर मैंने चू*** शब्द कहा है? यह कोई बड़ी गाली वाला शब्द नहीं रह गया है, लेकिन क्या हुआ अगर मैंने बिकिनी पहन रखी है तो ? अगर कुछ सीन की डिमांड थी तो जाहिर है कि मैं पूल या बाथटब में नजर आऊं। निश्चित तौर पर मैं साड़ी नहीं पहन सकती। इनायत ने आगे बताया कि क्या हुआ अगर कोई लड़का मेरी जांघों में हाथ फेर रहा है।

 

https://youtu.be/xVQyWG5m_-I

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close