Main Slideउत्तराखंड

ऋषिकेश में लुटेरों ने तेल व्यापारी से लूटे नौ लाख, पुलिस को चकमा देकर हुए फरार

ऋषिकेश। उत्तराखंड में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं। ऋषिकेश में एक कारोबारी के साथ कुछ लोगों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।

ऋषिकेश से मिली जानकारी के अनुसार गंगानगर गली नम्बर पांच निवासी तेल व्यापारी सत्यप्रकाश अग्रवाल का बेटा पारस अग्रवाल पुष्कर नगर स्थित दुकान से दिन भर की बिक्री के नौ लाख रुपये नगद स्कूटी की डिग्गी में लेकर घर लौट रहे थे।

तेल व्यापारी जब अपने घर के पास के पहुंचा तभी कुछ बाइक सवार बदमाशों ने तेल व्यापारी से नौ लाख रुपये और स्कूटी लूटकर वहां से चलते बने। घटना की सूचना मिलने के मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। हालांकि पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर डाली थी लेकिन बदमाशों को पकडऩे नाकाम रही।

व्यापारी ने बयान में कहा कि तीन बाइक सवार बदमाशों में से एक ने उसपर सरिया से हमला कर दिया और स्कूटी छीनने के लिए जोर लगाने लगे। जब इसका विरोध किया तो दूसरे बदमाश ने उन पर तमंचा तान कर डराने की पूरी कोशिश की। इस दौरान तीसरे बदमाश ने स्कूटी और नगदी छीन ली और वहां से भागने में कामयाब रहे।

व्यापारी के बेटे के अनुसार बदमाशों ने उसे लूटकर नंदू फार्म रोड की भागे। हालांकि पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस लूट की सूचना अन्य थानों की दी गई है। इतना ही नहीं पुलिस ने कई इलाकों की सीसीटीवी खंगालने की तैयारी में है। एएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बहुत जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close