Main Slide

दरिंदगी : सेक्‍स से मना करने पर पत्‍नी के प्राइवेट पार्ट में उड़ेला तेजाब

कन्नौज। कन्नौज में ऐसी घटना सामने आई है जो दिल को दहला देगी। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर जुल्मों की सारी हदों को पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में तेजाब डाल दिया।

इस दरिंदगी शिकार पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है। दरअसल कन्नौज से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी ने जब शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो पति ने गुस्से में उसके प्राइवेट पार्ट में तेजाब डालकर उसे घायल कर दिया।

महिला को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा मामला जिले के तिर्वा के बेहरिन गांव का बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक महिला के पिता ने पति समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

बेटी के पिता केदार सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी अन्नू देवी की शादी बेहरीन गांव बिवासी वेदपाल के साथ की थी। शादी होने के बाद सबकुछ ठीक था लेकिन दो बच्चे होने के बाद पति, उसके भाई अजय कुमार और अजय की पत्नी ने उनकी बेटी का उत्पीडऩ शुरू कर दिया।

पति और पत्नी के बीच अक्सर मारपीट की घटना होने लगी। इतना ही नहीं, समझौता होने के बावजूद उसके साथ ऐसा रोज होने लगा। पुलिस के मुताबिक आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close