Main Slideउत्तराखंड

नैनीताल हाईवे पर भाई–बहन को रोक लड़की से किया गैंगरेप   

लखनऊ। यूपी में फिर गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के रामपुर में नैनीताल नेशनल हाईवे पर भाई-बहन रामपुर से दवाई लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें बीच में रोककर पहले भाई पर हमला किया और बाद में बहन को उठाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और सम्बंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को लेते हुए आरोपितों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान तेज कर दिया है।

रामपुर से मिली जानकारी के अनुसार भाई-बहन रामपुर से दवाई लेकर अपने घर लौट रहे थे, लेकिन सड़क के किनारे कुछ लोगों ने बाइक के पहियों में डंडा फंसाकर उन्हें
गिरा दिया।

इतना ही नहीं एक युवक ने लड़की के भाई पर चाकू का जोरदार हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद भाई की नजरों के सामने बदमाशों ने बहन को खिंचकर खेत में जबरन ले गए। खबरों के अनुसार खेल में ही बहन के साथ गैंगरेप किया गया है।

नैनीताल हाइवे पर हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव देखा जा सकता है। दूसरी ओर पुलिस में हड़कम्प मच गया है। आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लड़की का मेडिकल कराने के लिए भेज दिया है। कुल मिलाकर उत्तर प्रदेश में एक बार फिर कानून को ताक पर रखकर अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close