Main Slideउत्तर प्रदेश

सूबे की योगी सरकार से नाराज हुईं मोदी की मंत्री अनुप्रिया, दे दी चेतावनी

इलाहाबाद। केंद्रीय मंत्री और केंद्र व उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल एस की नेता अनुप्रिया पटेल ने यूपी की क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठाकर योगी सरकार के सामने एक बार फिर से बहुत बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। उन्होंने सरकार को उपवास और धरने पर बैठने की धमकी दी है।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अगर क़ानून व्यवस्था की हालत में जल्द ही सुधार नहीं होता तो वह खुद और उनकी पार्टी के नेता सात नवम्बर को लखनऊ में उपवास पर बैठेंगे। अनुप्रिया के साथ ही उनकी पार्टी के प्रवक्ता ने भी बयान दिया है कि सूबे में अपना दल कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है।

उन्होंने कहा कि किसी साजिश के तहत उनकी हत्याएं हो रही हैं और सरकार उनकी सुरक्षा नहीं कर पा रही है। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया और उनकी पार्टी के नेताओं का दावा है कि क़ानून व्यवस्था को लेकर उनकी व पार्टी नेताओं की सीएम योगी व सरकार के बड़े अफसरों से जो बात हुई है, उसके नतीजे सामने आने लगे हैं। अनुप्रिया पटेल ने दावा किया है कि पिछले हफ्ते इलाहाबाद के जिलाधिकारी व एसएसपी उनकी शिकायत पर ही यहां से हटाकर दूसरी जगहों पर भेजे गए हैं।

वहीं इलाहाबाद में आज 30 अक्टूबर को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची अनुप्रिया पटेल ने दोहराया कि अगर अगले एक हफ्ते में क़ानून व्यवस्था में सुधार हो गया तो वह लखनऊ में सात नवम्बर को प्रस्तावित उपवास को स्थगित कर सकतीं हैं, लेकिन फिलहाल सात को उपवास का कार्यक्रम तय है।

जानकारों का कहना है कि अनुप्रिया पटेल और उनकी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेन्द्र प्रताप सिंह के बयानों ने निकाय चुनाव के समय सूबे की योगी सरकार के लिए मुश्किल जरूर खड़ी कर दी है। अपना दल नेताओं के ये बयान विपक्षी पार्टियों को हमलावर होने का भूरपूर मौका दे दिया है ऐसे वो जोर शोर से हमलावर हो सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close