खेल

हमारा लक्ष्य खिताब, जीत के दिखाएंगे : कोच मेहर सिंह

चेन्नई, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)| दो बार के चैम्पियन पटना पाइरेट्स के कोच राम मेहर सिंह ने कहा है कि प्रो-कबड्डी लीग के पांचवें सीजन का खिताब जीतना उनकी टीम का लक्ष्य है और वह इसे हासिल करके दिखाएगी। सीजन-3 और 4 की चैम्पियन पटना और नई टीम गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स के बीच लीग के पांचवें सीजन का फाइनल शनिवार को यहां के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोच मेहर सिंह ने कहा, मौजूदा विजेता होने के नाते हमारा लक्ष्य तीसरी बार खिताबी जीत हासिल करना है और वो हम करके रहेंगे। इसके लिए हमने अच्छी तैयारी की है और मैट पर अपनी रणनीति को सफल बनाने की भरपूर कोशिश करेंगे।

कोच मेहर ने कहा कि उनके पास कप्तान प्रदीप नरवाल और मोनू गोयट के रूप में दो ऐसे रेडर हैं, जो टीम के लिए इस लक्ष्य को हासिल करके दिखाएंगे।

प्रदीप और मोनू के लिए गुजरात की योजनाओं के बारे में कोच मेहर ने कहा, गुजरात ने भले ही कोई भी योजना बनाई हो, लेकिन प्रदीप को रोक पाना अब मुश्किल है। इस काम में मोनू बखूबी उनका साथ देंगे, ऐसा मुझे यकीन है। ऐसे में हम निश्चित तौर पर अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे।

सिंह ने बंगाल वारियर्स के साथ गुरुवार को हुए क्वालीफायर-2 के बाद कहा था कि उनकी टीम ने इस मैच में कुछ ऐसी गलतियां की हैं, जिनसे उन्हें गुजरात के खिलाफ बचना होगा क्योंकि गुजरात का डिफेंस काफी मजबूत है और ऐसे में उनकी टीम को अंक हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

गुजरात के कोच मनप्रीत सिंह का कहना है कि वह प्रदीप को सुपर-10 नहीं मारने देंगे। इस बारे में प्रदीप ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, मैं यह तो नहीं कह सकता कि मैं सुपर-10 मारकर ही रहूंगा, लेकिन मैं निश्चित तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दूंगा।

उधर, गुजरात के कोच मनप्रीत सिंह ने कहा कि उनकी टीम फाइनल में एकतरफा जीत हासिल करेगी और पटना से निपटने के लिए उनके पास प्लान-ए, बी और सी है। मनप्रीत ने कहा कि उनकी टीम प्लान सी से शुरुआत करेगी और ए तक जाएगी और इस दौरान प्रदीप को कम से कम अंक लेने का मौका देगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close