Main Slideमनोरंजन

बिग बॉस में आग लगा रहीं अर्शी खान की देखें बेशर्मी की फोटो

आज कल रियलिटी शो बिग बॉस काफी सुर्खियों में हैं। जहां सपना चौधरी और अर्शी खान के बिग बॉस में जाने से सलमान से ज्यादा तो दोनों ने नाम कमाया है। वहीं रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने वाली अर्शी के बारे में हाल ही में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। खुद को शाहिद आफरीदी की गर्लफ्रेंड बताने वाली अर्शी के बारे में हाल ही में पता चला है कि वे पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपनी शादी अब तक छुपा कर रखी है। वहीं अर्शी बिग बॉस में आने से पहले भी काफी विवादों में रह चुकी हैं।

सबसे अधिक अर्शी तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने न्यूड होकर न सिर्फ तस्वीरें खिंचवाई थीं बल्कि वीडियो भी बनाया था। अर्शी की इस हरकत ने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा किया था।

इन दिनों अर्शी बिग बॉस में अदाएं दिखाती, लड़ती-झगड़ती देखी जा रही हैं। देखें अर्शी की बेहद हॉट व सेक्सी तस्वीरें और कुछ रोचक व चौंकाने वाली बातें।

न्यूड होने का किया था वादा

भारत-पाक मैच को लेकर पाक कप्तान शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली इंडियन मॉडल और एक्ट्रे्स अर्शी खान ने भारत की जीत की खुशी में न्यूड होने का वादा किया था। इस वादे को अर्शी के शब्दों में उन्होनें पूरा किया है।

वहीं अर्शी खान ने कहा था कि अगर उनका प्यार शाहिद अफरीदी शतक लगाते हैं तो वो आगे से और अगर भारत मैच जीतता है तो पीछे से न्यूड होकर वह आर्ट करवाएंगी।

इससे पहले अर्शी ने शाहिद अफरीदी को अपना ब्वॉयफ्रैंड बताकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं और उन्होंने शाहिद को बेड पर गुड ब्वॉयफ्रेंड भी बताया था। बता दें कि अर्शी कई बार टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं। अर्शी ने एक और वीडियो में भी सबके सामने कपड़े उतारे थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close