Main Slideउत्तर प्रदेश

कार में प्रेमी जोड़ा कर रहा था अश्‍लीलता, किशोरी ने खुद को इंस्‍पेक्‍टर की बेटी बता झाड़ा रौब

कानपुर। कार में दो प्रेमी युगल कुछ आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। जब लोगों ने दोनों को ऐसा करने से टोका तो किशोरी ने खुद को इंस्‍पेक्‍टर की बेटी बताया। लोगों को रौब में आता देख किशोरी की हिम्‍मत बढ़ी तो वह उल्‍टा उन्‍हें टाइट करने लगी।

कानपुर शहर के किदवईनगर में सोमवार को स्थानीय लोगों ने प्रेमी युगल को कार में रंगरलियां मनाते पकड़ लिया। लोगों ने दोनों को पुलिस के सुपुर्द किया तो किशोरी खुद को इंस्पेक्टर की बेटी बताकर रौब झाड़ने लगी। एसओ ने जब सख्ती की तब उसने असली पहचान बताई।

गुमटी नंबर 5 निवासी कारोबारी की बेटी निजी कॉलेज में पढ़ती है। उसका नोएडा में कार्यरत एक युवक से प्रेम संबंध है। युवक दिवाली की छुट्टी पर शहर आया था। वह पिछले तीन-चार दिन से छात्रा से मिल रहा था। वह छात्रा को कार से लेकर के-ब्लॉक में सुनसान जगह ले जाता था, जहां वे दोनों मौजमस्‍ती में करते थे।

स्थानीय लोग तीन-चार दिन से दोनों की निगरानी कर रहे थे। सोमवार को जब प्रेमी जोड़ा आया तो इलाकाई लोगों ने उन्‍हें घेर लिया। लोगों का आरोप है कि दोनों अश्लीलता कर रहे थे।

पुलिस दोनों को थाने ले गई तो वहां पर छात्रा खुद को इंस्पेक्टर की बेटी बताकर सिपाहियों पर रौब झाड़ने लगी। जब एसओ ने सख्ती से पूछताछ की तो छात्रा ने पहचान बता दी। एसओ का कहना है कि परिवारीजनों को बुलाकर दोनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close