खेल

क्रिकेट विश्व कप-1983 पर बनने वाली फिल्म का ब्रैंडेड एंटरटेमेंट

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)| साल 1983 में खेले गए क्रिकेट विश्व कप पर बनने वाली फिल्म ’83’ के ब्रैंडेड एंटरटेनमेंट के लिए हर तरह की तैयारी की जा रही है। इसमें विपणन संबंधी सौदे, रणनीतिक साझेदारी और व्यापार, बौद्धिक संपदा अधिकार आदि से संबंधित कार्यो की योजनाएं तैयार हो चुकी हैं।

एक बयान में कहा गया कि ‘फैन्टम फिल्म्स एंड रिलायंस एंटरटेनमेंट’ ने इस फिल्म की खास तैयारी और साझेदारी के लिए ‘बार्टल बोगेल हेगार्टी (बीबीएच)’ के साथ एक विशेष अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

इस फिल्म में भारतीय टीम की विश्व कप में पहली खिताबी जीत की कहानी को दर्शाया जाएगा। इंग्लैंड में 1983 में आयोजित विश्व कप पर आधारित फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं और इसमें रणवीर सिंह को विश्व विजेता टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में देखा जाएगा।

‘फैन्टम फिल्म्स एंड रिलायंस एंटरटेनमेंट’ से संबद्ध मधु मानतेना ने कहा, 83 जैसी फिल्मों में ब्रैंडेड एंटरटेनमेंट के लिए कई अवसर होते हैं और वह भी विभिन्न वर्गो में। हम बीबीएच के साथ इस कार्य के लिए साझेदारी से खुश हैं और आश्वस्त हैं कि वह इन अवसरों का इस्तेमाल कर सकेंगे।

बीबीएच के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंधन साझेदार सुभाष कामत ने कहा, अधिक से अधिक ब्रैंड आजकल लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बनना चाहते हैं और इसलिए, हमने इसके लिए ‘कंटेंट एंड एंटरटेनमेंट’ पहल की शुरुआत की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close