Main Slideजीवनशैली

पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया में खुद को बताया VIRGIN MARRY, आगबबूला हुए लोग

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान की समाज सुधारक और नोबल पुरस्‍कार विजेता मलाला युसूफजई की सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्‍वीर पर पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा ने ट्वीट कर नया विवाद पैदा कर दिया है।

कुछ दिनों पहले मलाला युसूफजई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी। इस तस्वीर में वह जींस, जैकेट और बूट पहने आधुनिक अंदाज में नजर आ रही थीं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फोटो में दिख रही लड़की को पॉर्न स्टार मिया खलीफा कहना शुरू कर दिया था। उस तस्वीर में लड़की आखिर कौन थी, इसका पता हालांकि अब तक नहीं चल सका है लेकिन मिया खलीफा ने इस पर ट्वीट कर दिया है।

मिया ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो वर्जिन मैरी बनी हुई हैं। मिया ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘जब एक न्यूज कंपनी मलाला को मिया खलीफा समझ ले।’

मिया की इस तस्वीर के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। लोगों को मिया की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई।

कई ट्विटर यूजर ने मिया को ये तस्वीर हटाने की नसीहत दे डाली। वर्जिन मैरी के भेष में मिया को तस्वीर डालना इतना महंगा पड़ जाएगा, ये उन्होंने खुद भी नहीं सोचा होगा। एक ने कहा कि वो किसी और धर्म के साथ ऐसा नहीं करेंगी, तो इस धर्म के साथ ही क्यों?

लोगों ने कहा कि अगर वो धर्म की इज्जत नहीं करेंगी, तो कोई उनका भी सम्‍मान नहीं करेगा। ये पहली बार नहीं है जब मिया ट्वीट कर विवादों में आई हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close