Main Slideराष्ट्रीय

पाटीदार नेता का आरोप भाजपा ने मुझे एक करोड़ में खरीदा

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए दिन ब दिन राजनीति भाजपा व अन्य दलों के बीच गरमाती चली आ रही है। कहीं से भी स्थिति सामान्य होते नजर नहीं आ रही है। चुनाव से पहले ही गुजरात विधानसभा चुनाव की राजनीति ने एक और मोड़ ले लिया है। दो दिन पहले भाजपा में शामिल हुए पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने गंभीर आरोप लगाया है। पटेल ने कहा कि उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ का ऑफर दिया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का हाथ थामने वाले नरेंद्र पटेल ने रात में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये कहा कि उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि पहले ही मुझे 10 लाख रुपये दिए हैं।

नरेंद्र पटेल ने मीडिया के सामने दस लाख रुपये रखें। बता दें कि नरेंद्र पटेल पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के करीबी माने जाते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये पैसा मुझे नहीं चाहिए मैं सिर्फ पाटिदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं राजकीए अपेक्षा के लिए नहीं आया हूं।

वरुण पटेल ने दिए हैं पैसे

नरेंद्र पटेल ने कहा कि पूर्व पाटीदार नेता वरुण पटेल जो अभी बीजेपी में जुड़ गए हैं, उन्होंने मुझे 10 लाख रुपए दिए हैं। पटेल के आरोपों के बाद वरुण पटेल ने कहा अगर नरेंद्र पटेल सच्चे हैं, वहीं वरूण ने यह भी कहा तो मुझ पर मामला दर्ज करवाये, उनके तमाम दावे झूठे हैं। वहीं अनुमान यह लगाया जा रहा है कि गुजरात में दिसंबर में चुनाव होने की संभावना है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close