खेल

लाइफ बैन पर श्रीसंत ने बीसीसीआई पर निकाली भड़ास, बोले-जंग जारी रखूंगा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत पर दोबारा लाइफ बैन बहाल हो गया है। केरल हाई कोर्ट ने मंगलवार को बैन जारी रखने का आदेश दिया है। हाई कोर्ट के इस फैसले पर श्रीसंत ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। कोर्ट के आदेश के बाद श्रीसंत ने कहा है कि वह हार नहीं मानेंगे। श्रीसंत ने लिखा, लोढ़ा कमेटी की रिपोर्ट में शामिल 13 आरोपियों का क्या हुआ? उनके बारे में कोई नहीं जानना चाहता। मैं अपने अधिकारों के लिए लड़ता रहूंगा। भगवान सब देख रहा है।

श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर बैन को लेकर काफी कुछ कहा है। उन्होंने लिखा है कि आप सभी के प्यार और सहयोग के लिए दिल से शुक्रिया। मैं हार नहीं मानूंगा। मेरा परिवार और चाहने वाले अभी भी मुझ में भरोसा रखते हैं। मैं लड़ूंगा और साबित करके दिखाऊंगा। सोशल मीडिया पर लोग श्रीसंत के बचाव में कई लोग सामने आए है।

इतना ही लोग सोशल मीडिया पर श्रीसंत के समर्थन में कई पोस्ट कर रहे हैं। एक वक्त था जब टीम इंडिया के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज के रूप में श्रीसंत को लोग जानते थे। आईपीएल में सट्टेबाजी और फिक्सिंग के दलदल में श्रीसंत फंस गए। जांच के बाद श्रीसंत को इस मामले में दोषी करार दिया गया है। इतना ही नहीं श्रीसंत को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close