Main Slideउत्तर प्रदेश

सीएम केजरीवाल की ब्‍लू कार बरामद, पुलिस की जान में आई जान

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई नीली रंग की वेगन-आर कार शनिवार को गाजियाबाद से बरामद हो गई। बता दें कि केजरीवाल की ये कार आम आदमी पार्टी की मीडिया सेल में काम करने वाली वंदना चलाती थीं।

कार की अंतिम लोकेशन मेरठ में मिली, तब लगा कि शायद पुलिस को अब कार हाथ नहीं लगे। ब्लू वेगन-आर कार जो पहले अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तेमाल की गई थी और 12 अक्टूबर को चोरी हुई थी। इसे गाजियाबाद से बरामद किया गया।

शनिवार को केजरीवाल की कार गाजियाबाद के मोहननगर में लावारिस खड़ी मिली। मुख्यमंत्री की कार मिलने से दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस दोनों ने राहत की सांस
ली है।

बता दें कि बीते दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की मशहूर वैगन आर कार के चोरी हो जाने की खबर आई थी, वो भी दिल्ली सचिवालय के सामने से।

सीएम की यह कार ‘आप मोबाइल’ भी कहा जाता था और 2014 में यह कार खूब सुर्खियों में रही थी जब दिल्ली पुलिस के विवादास्पद खिलाफ प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल इस कार का इस्‍तेमाल कैंप करने और सोने के लिए भी करते थे।कार के गाजियाबाद में मिलने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है।

अनिमेश नाम के यूजर ने लिखा, ‘अभी तक नीली है? मुझे लगा था कि अब तक इसे भगवा कर दिया गया होगा।’ त्रिलोकी नाथ ने तंज कसते हुए कहा, ‘दिल्ली के मालिक की ‘ब्लू व्हेल’ बरामद हो गई।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close