Main Slideउत्तराखंड

पीएम से पहले केदारनाथ का पूर्व सीएम रावत कर रहे दौरा, जानें कारण…

 

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले प्रदेश के पूर्व सीएम हरीश रावत आज बाबा के दर्शन लिए केदारनाथ आ रहे हैं। बताया जा रहा है यहां पहुंचकर वह निर्माण कार्य करने वाले लोगों से मुलाकात करेंगे और साथ ही कई जनसभा को संबोधित करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 20 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ दौरे पर आ रहे हैं। जिसके लिए विशेष तैयारियां की जा रही है। वहीं पीएम मोदी के आने से पहले हरीश रावत केदारघाटी और उसके आसपास सहित रुद्रप्रयाग के कई इलाकों में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं। केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज रावत ने अगस्तमुनी सहित तमाम जगहों पर हरीश रावत के लिए जनसभा आयोजित की हैं।

वहीं जानकारों का कहना है कि हरीश रावत यहां जनता को यह बताने की कोशिश करेंगे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार केदारनाथ आ तो रहे हैं, लेकिन उनके कार्यकाल के दौरान केंद्र सरकार ने केदारनाथ के पुनर्निर्माण पर हाथ खींचकर योगदान दिया था। इतना ही नहीं हरीश रावत प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले जनता को कांग्रेस के पक्ष में करते हुए नजर आएंगे।

पिछले कई दिनों से नेताओ का केदारनाथ पहुंचने का सिलसिला जारी है। फिर इसमें सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हो या फिर राज्य सहित केंद्र के नेता हो सभी इसमें शामिल हैं। इससे एक बात तो साफ है कि भगवान के कपाट बंद होने से पहले सभी भगवान का आशीर्वाद पाना चाहते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close