Main Slideउत्तराखंड

शौक पूरा करने के चक्कर में जिस्मफरोशी के धंधे में पहुंच गई युवती

हरिद्वार। लोग शौक पूरा करने के लिए अक्सर गलत राह चुन लेते हैं। कुछ लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए गलत काम तक को अंजाम देते हैं। हरिद्वार में एक लड़की ने अपने शौक को पूरा करने के लिए गलत रास्ता चुन लिया और जिस्मफरोशी के धंधे जा पहुंची। पुलिस के अनुसार इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी युवती ने अपने शौक पूरे करने के लिए जिस्मफरोशी की राह चुनी। हरिद्वार के श्यामपुर में पकड़े गए सेक्स रैकेट में इस बात का खुलासा हुआ है।

थानाध्यक्ष प्रदीप मिश्रा के अनुसार पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है। मानव तस्करी निरोधक दस्ते एवं श्यामपुर पुलिस ने श्यामपुर के कांगड़ी गांव में प्रॉपर्टी डीलर इरशाद अहमद के घर छापा मारकर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि इंजीनियरिंग कर चुकी युवती यहां सिड्ल में काम करती है। युवती अपने घर वालों से संपर्क नहीं रखती है। गुरुग्राम की रहने वाली कॉलगर्ल, कपड़ा फैक्ट्री स्वामी योगेंद्र धीमान पुत्र रमेश चंद्र निवासी सुभाष चंद्र हाल निवासी जुर्स कंट्री सोसायटी, प्रॉपर्टी डीलर सच्चिदानंद तिवारी निवासी शिवालिक नगर, कार चालक साजिद पुत्र मोहम्मद, शौकत अली पुत्र असरफ अली निवासीगण निवासी इंदिरानगर कस्बा कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल पुलिस के हत्थे चढ़ थे। दूसरी ओर एक आरोपी अब भी फरार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close