Main Slideउत्तराखंड

अल्मोड़ा में पति ने गर्भवती पत्नी को किया मौत के हवाले, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

अल्मोड़ा। कहते है कि पति और पत्नी का रिश्ता विश्वास के सहारे चलता है। पति अपनी पत्नी का हमेशा ध्यान रखने का वादा भी करता है लेकिन अल्मोड़ा में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी के साथ हैवानियत करते हुए उसे मौत के हवाले कर दिया। दरअसल एक पति ने केवल शक की बुनियाद पर अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या करवा दी है।

पूरा मामला अल्मोड़ा के मौलेखाल क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को घुमाने के लिए मौलेखाल ले गया और यहां अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने लाश को ठिकाने लगाते हुए निकटवर्ती कालीगांव के जंगल में फेंक कर चलते बने।

इसके बाद पति ने चलाकी दिखाते हुए अपनी पत्नी के खो जाने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा डाली। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और आरोपी की निशानदेही पर जंगल से शव को भी खोज लिया। पुलिस ने मृतक रोशन जहां और आरोपी के फोन कॉल की डिटेल खंगालनी शुरू कर दी। जिसमें 27 सितंबर को दोनों की लोकेशन मौलेखाल में मिली।

पुलिस ने इसके बाद रोशन जहां के पति नवाब अली से कड़ी पूछताछ की तो सारे मामले से पर्दे उठ गया और उसने अपना गुनाह भी कबूल लिया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close