Main Slideउत्तर प्रदेश

बहन की सहेली को झांसे में लेकर किया रेप, फिर MMS बना धर्म परिवर्तन करने का बनाया दबाव

आगरा। यूपी के आगरा जिले में नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर एक साल तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र
का है।

बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक ने नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया। भरोसे में लेने के बाद युवक ने लड़की को फुसलाया और उसका यौन शोषण किया।

इस दौरान युवक ने लड़की का सेक्‍स करते हुए अश्लील वीडियो बनाया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया।

लड़की का कहना था कि शाहरुख नाम के एक युवक ने पहले उससे दोस्ती की। फिर उसकी अपनी बहन से दोस्ती करवाकर घर बुलाने लगा। एक दिन शाहरुख ने कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे लड़की बेहोश हो गई।

इसी दौरान शाहरुख ने युवती के साथ अपनी मनमानी करते हुए उससे रेप किया। वहीं, युवती की अश्लील क्लीपिंग बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।


युवती की मां का कहना था कि आरोपित युवक ने लड़की को इतना मजबूर कर दिया था कि उसके शरीर को करवाचौथ के दिन भी रौंदा गया। लम्बे समय से युवक के जुल्म का शिकार हो रही लड़की से जब उसकी चुप्पी पर सवाल किया गया तो उसका कहना था कि बदनामी के डर से वह किसी को कुछ नहीं बता सकी।

लेकिन आरोपी युवक के धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने और युवती के परिवार को मारने की धमकी की वजह से युवती के सब्र का बांध टूट गया। इसके बाद युवती ने अपने परिवार को आपबीती सुनाते हुए लव जिहाद का भंडाफोड़ कर दिया। वहीं पुलिस ने युवती के परिवारीजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भिजवा दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close