Main Slideउत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति आज, मुख्यमंत्री योगी सहित सभी बड़े नेता रहेंगे मौजूद

लखनऊ/कानपुर। भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व जहां एक ओर लोकसभा चुनावों की तैयारियों में लगा है। वहीं उत्तर प्रदेश भाजपा नगर निकाय के चुनावों में परचम लहराने के लिए रणनीति बनाने में जुटी हुई है। इसी के चलते आज 12 अक्टूबर को कानपुर में हो रही बीजेपी की प्रदेश कार्यकारणी बैठक में योगी सरकार हिस्सा लेगी और इन चुनावों पर गहन विचार व मंथन करेगी।

कानपुर के पीएसआइटी में सुबह 11 बजे उद्घाटन समारोह को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, अरुण सिंह, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल और उत्तर प्रदेश सरकार के सभी मंत्री व बड़ें नेता भी मौजूद रहेंगे।

ज्ञात हो कि एजेंडे के मुताबिक गत कार्यवाही की पुष्टि, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष कार्यक्रम की समीक्षा, स्थानीय निकाय चुनाव, सहकारिता चुनाव पर चर्चा, राजनीतिक प्रस्ताव और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय होगी। बैठक में प्रदेश भर से लगभग 470 अतिथियों का आना तय है।

प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में होने वाली दोनों बैठकों में केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों के साथ ही निकाय चुनाव की रणनीति पर विचार किया जाएगा। बैठक में सहकारी समितियों के चुनाव में जीत हासिल करने पर भी गहन अध्ययन किया जाएगा व कई मुद्दों पर गंभीरता से चर्चा होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close