Main Slideउत्तर प्रदेश

किशोरी चीखती रही और हवस का भूखा डायल 100 का सिपाही जिस्‍म नोंचता रहा

सहारनपुर। यूपी 100 डायल के सिपाही पर किशोरी से रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने
आया है।

बताया जाता है कि 15 साल की किशोरी चिल्लाती रही और सिपाही जान से मारने और परिवार को झूठा फंसवाने की धमकी देकर रेप करता रहा। हालांकि मामला चार दिन पुराना है।

मामला पुलिस का था इसलिए वह 4 दिन से मामला दबाने के प्रयास में लगी रही, लेकिन जब पीड़िता के परिवारीजनों ने मुख्यमंत्री के दरबार में जाने की बात थाना पुलिस से की तो आनन-फानन में पुलिस को आरोपित सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पड़ा। आरोपित सिपाही को जेल भेजा  गया है।

मकान मालिक की छोटी बेटी घर पर अकेली थी। मामला शहरी क्षेत्र का है। शहर के थाना कुतुबशेर क्षेत्रांतर्गत गुरूद्वारा रोड पर स्थित एक मकान में डायल 100 पर तैनात और बागपत निवासी सिपाही श्याम बिहारी किराये के मकान में रहता है।

मकान के एक भाग में सिपाही श्याम बिहारी और दूसरे भाग में एक व्यक्ति अपनी दो पुत्रियों के साथ रहता था। पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि 4 दिन पहले शाम को उसकी बड़ी बेटी बाजार गई थी और उसे किसी काम से घर से बाहर जाना पड़ गया।

इस दौरान सिपाही श्याम बिहारी घर पहुंच गया और किसी बहाने से उसकी 15 वर्षीय छोटी बेटी को अपने कमरे में बुलाकर ले गया और वहां जबरदस्‍ती रेप किया। बताया जाता है कि किशोरी चिल्लाती रही, लेकिन सिपाही को जरा भी रहम नहीं आया। शोर मचाने पर सिपाही ने किशोरी और उसके परिवारीजनों को किसी भी मामले में झूठा फंसाने और जान से मारने की धमकी दी है।

सिपाही की धमकी की वजह से किशोरी चुप रही, लेकिन देर शाम अचानक किशोरी की तबीयत खराब हो गई। पेट में दर्द आदि की वजह से किशोरी ने अपने परिवारीजनों को उसके साथ हुई हैवानियत की पूरी जानकारी दे दी।

इसके बाद किशोरी का पिता उसे लेकर थाना कुतुबशेर पहुंचा और डायल 100 के सिपाही पर उसकी बेटी के साथ रेप किए जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत कर दी।

सिपाही के रेप की बात सुनकर पहले तो थाना पुलिस को यकीन नहीं हुआ और मामला दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन जब किशोरी के पिता ने सीएम दरबार में जाने की बात की तो मामले की जानकारी आला अफसरों को दे दी।

देर रात ही किशोरी को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल ले जाया गया। रात में ही आरोपित सिपाही श्याम बिहारी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close