खेल

प्रो कबड्डी लीग : घर में एक भी मैच नहीं जीत सकी थलाइवाज की टीम  

 

चेन्नई| तमिल थलाइवाज की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में एक भी मैच नहीं जीत सकी। घरेलू चरण में गुरुवार को खेले गए छठे और आखिरी मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स ने उसे जवाहर लाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में 45-35 से मात दी। इसी के साथ थलाइवाज इस सीजन में दबंग दिल्ली के बाद दूसरी ऐसी टीम बन गई है जो घर में एक भी मैच में जीत हासिल नहीं कर सकी।

हर मैच की तरह इसमें भी मेजबान टीम के कप्तान अजय ठाकुर ही लड़ाई लड़ सके, लेकिन बाकी टीम से खासकर डिफेंस से उन्हें समर्थन नहीं मिला। अजय ने 21 रेड डाली और 15 में सफलता हासिल की। बेंगलुरू के कप्तान रोहित ने 24 रेड में से 17 अंक हासिल किए।

मैच के शुरुआती मिनटों और आखिरी मिनटों में थलाइवाज ने जैसा खेल दिखाया वैसा ही अगर वह मध्यम में दिखा पाती तो परिणाम कुछ और हो सकता था। पहले हाफ में हालांकि वह पीछे थी लेकिन अंकों का अंतर कम था।

पहले हाफ के 10वें मिनट में वह 6-8 से पीछे थी। बेंगलुरू ने इस मामूली बढ़त को मजबूत करते हुए पहले हाफ का अंत 19-10 के स्कोर के साथ किया।

दूसरे हाफ की पहले तीन मिनट में ही बेंगलुरू ने अपने खाते में लगातार आठ अंक डाले जबकि मेजबान टीम इन तीन मिनटों में एक भी अंक नहीं ले पाई। मैच में 12 मिनट का खेल बाकी था और थलाइवाज 16-37 से पीछे थी। यहां से उसने लगातार अंक लिए और बराबरी की तरफ बढ़ने लगी, लेकिन उसके द्वारा हासिल किए गए अंक सिर्फ हार के अंतर को कम कर सके।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close