उत्तर प्रदेशप्रदेश

बेटी को शराब पिला करता था रातभर रेप, बाप के घिनौनेपन में मां ने भी दिया साथ

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक पिता ने बाप -बेटी के रिश्ते का सारेआम कत्ल कर दिया है। दरअसल पिता और पुत्री के बीच का रिश्ता बेहद पाक माना जाता है लेकिन यहां एक बेटी ने पिता पर बेहद गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका अपना पिता रोज उसके साथ रेप करता था। इतना ही नहीं पिता अपनी बेटी को बेचने की तैयारी में भी था। खबरों की मानें तो पूरा मामला भोगांव थाना क्षेत्र के मोहल्ला कबीरगंज का बताया जा रहा है।

पीडि़त लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका पिता उसे हर रोज जबरन शराब पिलाता है उसके बाद उसके साथ जबरन अवैध सम्बन्ध बनाता था। इतना ही नहीं पिता के इस काम उसकी मां साथ देती थी। पीडि़त बच्ची का कहना है कि जब पिता इस गंदी हरकतों ने उसे बुरी तरह तोड़ दिया तो भाग कर सीधे अपनी मौसी के घर पहुंच गयी।

लेकिन उसके दरिंदे पिता ने वहां भी उसकी मौसी पर अपहरण का आरोप लगा दिया। लेकिन इस दलदल से बच्ची को बचाने उसकी मौसी आगे बड़ी और बच्ची अपनी मौसी की बहु और परिजनों को साथ लेकर एएसपी के दफ्तर पहुंची गयी।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिता संजीव कुमार जो कि जनपद मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र मेन-रोड पर रहता है वह शराब के साथ जुआरी और सट्टेबाज में खूब शामिल रहता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close