Main Slideराष्ट्रीय

हनीप्रीत के हरियाणा पुलिस ने धोये मंसूबे, जाल बिछाकर सरेंडर से पहले किया गिरफ्तार

कमिश्नर बोले राम रहीम की बेटी की कोर्ट से मांगेंगे रिमांड

डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम को बलात्कार के आरोप में दोषी करार दिये जाने के बाद हनीप्रीत पुलिस की चंगुल में आ ही गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर उसे हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया है।

हनीप्रीत 38 दिनों से फरार चल रही थी और उसे राम रहीम की मुंह बोली बेटी कहा जाता है। वहीं, इससे पहले हनीप्रीत मीडिया के सामने आई थी और उसने पुलिस के सामने सरेंडर करने की बात कही थी।

उधर पुलिस ने उसे सरेंडर से पहले ही गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली थी। हरियाणा पुलिस ने पंचकुला के सेक्टर-1 स्थित कोर्ट कांप्लेक्स की ओर जाने वाली सभी रास्तों को सील कर दिया था। आपको बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का आरोप है।

वहीं, इससे पहले हनीप्रीत की दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो गई थी। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि हनीप्रीत उर्फ प्रियंका सीबीआई अदालत में आत्‍मसमर्पण करेंगी या फिर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करेंगी।

हरियाणा पुलिस को सोमवार रात यह सूचना मिली थी कि हनीप्रीत दिल्ली में है और वह मंगलवार को पंचकुला की सीबीआई अदालत में सरेंडर करेंगी।

मंगलवार सुबह डीजीपी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाकर हनीप्रीत को अदालत में सरेंडर करने से पहले ही गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए पुलिस ने व्यापक इंतजाम सुबह ही कर लिए थे।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close