प्रदेश

रामलीला के नाम पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में रामलीला में राम की भक्ति की जगह दर्शकों को कुछ और ही देखने को मिला। यहां रामलीला में बार बालाओं ने अपने शोख अदाओं से हॉट डांस का तड़का लगाया। गांव के लोग बार बालाओं के डांस पर झूमते नज़र आए। इतना ही नहीं बार बालाओं का डांस को देखने के लिए दूर दराज के गांवों से भी लोग यहां पहुंचे।

अब आप खुद वीडियो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे बुराई पर अच्छाई की जीत को मुन्नी शीला के गानों से बदनाम किया जा रहा है।जब इस बारे में पुलिस के अधकारियों से बात की गई तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। यहां हैरान करने वाली बात यह है कि इसी जगह पर जब रामलीला का प्रोग्राम होता है तो गिनती के लोग नज़र आते हैं लेकिन जैसे ही बार बालाओं का डांस शुरू होता है यहां पैर रखने की जगह तक नहीं होती है।

आपको बता दें कि 12 बजे से शुरु होकर ये बार बालाओ के डांस सुबह तक चलता है और पूरी रात डांस देखने पहुंचे लोग डांस करने वाली लड़कियों पर जमकर नोट लुटाते रहते है। वैसे तो पुलिस 10 बजे के बाद डीजे के जोर शोर और बार बालाओं का नाच को परमीशन नहीं देती है लेकिन इस मामले में पुलिस को भी कोई ऐतराज नहीं है।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close