Main Slide

पत्नी को नहाते देखने वाले 6 साल के बच्चे को मार डाला

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक 6 साल के बच्चे की हत्या का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने 19 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक ने पुलिस को जो वजह बताई है, वह अजीबोगरीब । उसने बताया कि बच्चे की इसलिए हत्या की गई क्योंकि वह उसकी पत्नी को नहाते हुए देखा करता था।

घटना ओखला फेज-2 के राजीव कैम्प में 27 सितंबर को हुई। हत्‍यारोपित ने पुलिस को शुक्रवार को बताया कि वह बच्चे के पिता को दिए हुए 20 हजार रुपये वापस लेना चाहता था।

इसके लिए उसने बच्चे को अगवा कर लिया था, लेकिन बच्चे की हरकत से परेशान होकर उसने उसका सिर दीवार पर दे मारा और इससे उसकी मौत हो गई।

घबराहट के मारे उसने और उसकी पत्नी ने बच्चे के शव को बेड बॉक्स में छुपा दिया और इलाके से फरार हो गए। बच्चे के शव को शुक्रवार को बरामद किया गया।

बच्चे के परिवार ने उसके लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी। बच्चे के पिता ठेकेदार हैं। वह अपनी पत्नी और तीन बेटों के साथ राजीव कैम्प में रहते हैं। डीसीपी (साउथ-वेस्ट) रोमिल बानिया ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी गई। हालांकि, बच्चा इलाके में नहीं मिला।

इसके बाद शुक्रवार को पुलिस को सुबह 9.43 बजे कॉल आई कि उनके लापता बच्चे का शव उसी इलाके के एक बंद घर में मिला है। घर से बदबू आने पर पड़ोसी ने पुलिस को फोन किया था। बच्चे का शव एक प्लास्टिक की थैली में बंद कर बेड बॉक्स में छुपा दिया गया था।

मुंह पर काला कपड़ा भी बांधा गया था। पुलिस का कहना है कि बच्चे के साथ किसी तरह का यौन उत्पीड़न हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close