Main Slide

कैब ड्राइवर ने वीडियो दिखाकर छुआ सीना, फि‍र लड़की ने यह किया

मुंबई। मुंबई में फिर उबर कार में महिला के यौन शोषण का मामला सामने आया है। कार ड्राइवर ने रात में महिला को अकेला पाकर बदतमीजी करने की कोशिश की।

ये घटना बुधवार रात को बान्द्रा-वर्ली के पास हुआ। अंधेरी की रहने वाली 30 साल की महिला ने कुंबाला से अंधेरी के लिए टैक्सी ली थी। रास्ते में ड्राइवर ने उसे वीडियो देखने और बगल की सीट पर बैठने को कहा तो महिला ने मना कर दिया। इससे नाराज ड्राइवर ने बदतमीजी करते हुए गलत तरीके से छुआ। महिला ने बान्द्रा पुलिस स्टेशन में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला ने अपने साथ हुए वाकये की तफ्सील देते हुए बताया, ‘बुधवार रात को कजिन से यहां से लौटते हुए मैंने उबर कैब ली थी।

9 बजे मैं अंधेरी के लिए निकली। कैब में बैठने के बाद ड्राइवर ने मुझसे बातचीत की कोशिश की। यहां तक कि वो निजी बातें भी पूछने लगा, मैं उसकी ‘हां’ में ‘हां’ मिलाती रही कि किसी तरह से रास्ता कटे।

बान्द्रा-वर्ली सी लिंक पर आकर उसने पानी लेने के लिए रुकने को कहा और पानी लेकर वापस आया तब तो हद ही कर दी।

महिला ने बताया कि ड्राइवर पानी लेकर लौट आया तो उसने कहा कि मैं उसके साथ आगे ही बैठ जाऊं। मैंने मना किया तो उसने कुछ वीडियो अपने फोन पर देखने को कहा। लिंक टोल नाका पार करने के बाद उसने गाड़ी रोक दी और पिछले सीट पर आकर मुझे वीडियो दिखाने लगा।

इतना ही नहीं उसने पहले मेरा हाथ पकड़ा और फिर मेरे शरीर को गलत तरह से छुआ। उसने जब मेरे ब्रेस्ट तक हाथ पहुंचा दिया तो किसी तरह मैं खिड़की खोलकर बाहर निकली और वहां से दौड़ पड़ी। इसके बाद किसी तरह घर पहुंचकर अपने भाई को पूरी बात बताई। इसके बाद मैंने भाई संग पुलिस स्टेशन जाकर मामले की शिकायत की।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close