Main Slideउत्तराखंड

शर्मनाक : शिक्षक बना हैवान, रेप कर नाबालिग छात्रा को किया गर्भवती

नैनबाग (उत्तराखंड)। उत्तराखंड में एक बार फिर रेप की घटना प्रकाश में आई है। दरअसल जौनपुर ब्लॉक क्षेत्र में एक शिक्षक ने एक गांव की नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया है। दरअसल पूरा मामला तब उजागर हुआ जब छात्रा के परिजनों ने विद्यालय के शिक्षक के खिलाफ कैम्पटी थाने में तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को गर्भवती कर दिया है, इसके बाद शिक्षक की काली करतूत सामने आई।

पुलिस के अनुसार जौनपुर ब्लॉक के एक इंटर कॉलेज में 10वीं कक्षा में पढ़ रही एससी की छात्रा के परिजनों ने विद्यालय के शिक्षक प्रवेश कुमार निवासी देहरादून पर छात्रा के साथ रेप का आरोप लगाया है। पूरी मामला तब प्रकाश में आया जब एक दिन छात्रा के पेट में दर्द की शिकायत हुई, उसके बाद परिवार वालों ने उसे देहरादून के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों की जांच के बाद पता चला कि छात्रा के पेट में बच्चा है।

इसके बाद परिवार वालों ने छात्रा से कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि शिक्षक प्रवेश कुमार ने स्कूल की छुट्टी के बाद कमरे की साफ-सफाई के बहाने बुलाया फिर उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप किया। परिवार वालों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि छात्रा आठ माह के गर्भ से है। थानाध्यक्ष कैम्पटी ने बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस बीच छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा दिया गया है। पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close