Main Slideउत्तराखंड

‘कथित ट्वीट’ के बाद बुरे फंसे जनरल खंडूड़ी, बचाव में उतरी विधायक बेटी

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूडी अपने ‘कथित ट्वीट’ के बाद बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट को लेकर खंडूडी की आलोचना भी की जा रही है। इतना ही नहीं उनके इस ट्वीट के बाद उत्तराखंड की सियासत में गर्मी आ गई। इस पूरे मामले में एक अखबार से बातचीत में भुवन चंद्र खंडूडी ने साफ कहा कि यह ट्वीट उनका नहीं है।

हालांकि इस पूरे मामले पर उनकी विधायक बेटी ऋ तु खंडूड़़ी ने देहरादून एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऋतु खंडूड़़ी ने कहा है कि उनके पिता की छवि को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इस पूरे मामले में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूडी ने ‘कथित ट्वीट’ से साफ इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने इस तरह का कोई ट्वीट नहीं किया है। दरअसल पूरा मामला भुवन चंद्र खंडूडी के तीन ट्वीट को लेकर बताया जा रहा है।

खबरों की मानें तो उन्होंने अपने तीनों ट्वीट में अटलजी को आदर्श बताने के अलावा पार्टी में मान-सम्मान जैसे विषयों का जिक्र किया गया है। इसी के बाद राजनीति हलचल तेज हो गई। कुछ लोग इसे अमित शाह के दौरे से जोड़कर देख रहे हैं।

उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा है कि ‘मैंने सेना में देश की सेवा की, राजनीति में उत्तराखंड के लिए जो मेरा सपना था, वह पूरा नहीं हो पाया।

दूसरे ट्वीट का मजमून कुछ ऐसा है-‘आज की राजनीति सिर्फ हिंदी फिल्म बनकर रह गई है और कुछ नहीं। अटल जी मेरे आदर्श थे और हैं। हमेशा उनके प्रति मेरा मान सम्मान रहेगा। माना जा रहा है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूडी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया गया है। हालांकि यह केवल अफवाह भर बताया जा रहा है।

खबरों की मानें तो अमित शाह के कार्यक्रम में उन्हें मंच पर नहीं बैठाया गया था जिसके बाद वह नाराज हो गए। हालांकि खंडूड़ी अपनी तबियत खराब होने की बात कर दिल्ली भी लौट गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close