राष्ट्रीय

हनीप्रीत और राम रहीम के बीच थे आपत्तिजनक रिश्ते, पूर्व पति ने खोली पोल

चंडीगढ़। राम रहीम और हनीप्रीत के बीच कैसे रिश्ते थे। इसकों लेकर मीडिया में कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं लेकिन हनीप्रीत के पूर्व पति ने खुलासा किया है कि बाबा की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के साथ बिग बॉस- बिग बॉस खेलता था। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बाबा राम रहीम और उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के बीच के रिश्तों को लेकर कई खुलासे किये हैं। विश्वास गुप्ता ने बेबाकी से कहा कि बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के बीच काफी समय से करीबी संबंध थे। विश्वास ने सनसनी भरा आरोप लगाते हुए कहा कि हनीप्रीत केवल नाम के लिए उसकी पत्नी थी लेकिन रहती वह राम रहीम के साथ ही थी।

शुक्रवार को हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने प्रेस वार्ता में बाबा राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर कई खुलासे किए है। पूर्व पति विश्वास ने साफ कहा कि दोनों के बीच बाप-बेटी जैसा कोई रिश्ता नहीं था। बाबा राम रहीम हनीप्रीत को दुनिया की नजर में बेटी मानता था लेकिन दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे।

विश्वास के अनुसार राम रहीम ने अपने डेरे में बिग बॉस जैसा सेट लगवाया। इस सेट पर राम रहीम का पूरा परिवार, विश्वास गुप्ता, हनीप्रीत और खुद वह भी मौजूद था। विश्वास ने बताया कि इन सबके बावजूद राम रहीम उसे यही भरोसा दिलाता रहता कि हनीप्रीत उसकी सेवा कर रही है और बेटी है। विश्वास की मानें तो उसकी आंख की पट्टी तब उतरी जब उसने राम रहीम और हनीप्रीत को एक ही बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close