Main Slideउत्तराखंड

अपहरण के 9 घंटे बाद बच्चा मिला पिता को संदिग्‍ध हालत में

 

सितारगंज। उत्तराखंड के सितारगंज में एक मासूम बच्चे के अपहरण होने की घटना प्रकाश में आयी है लेकिन नौ घंटे बाद पिता को बच्चा संदिग्ध हालत में मिला है।

पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा है कि पूछताछ में बालक ने कई बातों का खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार बच्चा अपने पिता को बिज्टी-मझोला मार्ग पर संदिग्ध परिस्थतियों में खड़ा मिला। इस बालक ने पूछताछ में बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया था।

अगवा करने वाले दोनों बदमाश बच्चे को रिलायंस पंप के पास खड़ी कार में डालकर उसे यहां से बाहर ले जाना चाहते थे। लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके क्योंकि पुलिस की नाकेबंदी तगड़ी थी। एसएसपी के अनुसार बच्चे के पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को वार्ड तीन सुप्रिया कॉलोनी में ट्रांसपोर्टर हरपाल सिंह पुत्र रघुवीर सिंह का दस वर्षीय बेटा जसकीरत सिंह कुत्ते को रोटी खिलाने के लिए घर से बाहर आया था। इसके बाद वह लापता हो गया था। लापता होने के बाद घरवालों ने उसे तलाश करना शुरू किया जब नहीं मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close