Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराष्ट्रीय

शर्मनाक : छात्रा को पहले पिलायी जमकर शराब फिर किया गैंगरेप

देहरादून से किया गया था अपहरण

लखनऊ। यूपी में लगातार अपहरण, लूट और रेप की घटनाएं बढ़ रही है। ताजा मामला मुलफ्फरनगर का है। खबर है कि लखनऊ की एक छात्रा का देहरादून में अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद मुजफ्फनगर में उसके साथ कुछ लोगोंं ने गैंगरेप को अंजाम दिया। दरअसल लखनऊ से देहरादून घूमने आई बीएससी की छात्रा का आईएसबीटी से कार सवार चार युवकों ने शुक्रवार रात अपहरण कर लिया था। बताया जा रहा है कि इस छात्रा को मुजफ्फरनगर में गैंगरेप करने के बाद शनिवार दोपहर को सहारनपुर के गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव नागलहेड़ी में फेंककर चलते बने।

पुलिस ने इसके बाद छात्र का मेडिकल करानेे के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है। घटना के वक्त युवती को जब चलती कार से फेंका गया तब खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने कार को रोकने की पूरी कोशिश लेकिन कार सवार तेजी से फरार होने में कामयाब रहे।

पुलिस की मानें तो छात्र शराब के नशे में है और अभी कुछ भी बताते की हालत में नजर नहीं आ रही है। छात्र को मुजफ्फरनगर के किसी अज्ञात जगह में रखा गया था। वहां उसे पहले जमकर शराब पिलायी गई और उसके बाद चार युवकों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बाद क्षेत्र में काफी तनाव देखा जा सकता है। पुलिस ने छात्र के परिजनों को भी सूचना दे दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close