Main Slideराष्ट्रीय

‘तो क्या वाकई आसाराम गधों की श्रेणी में आते हैं’

जयपुर। जोधपुर की जेल में दुष्कर्म की सजा काट रहे आसाराम से मीडिया को लोगों से कुछ तीखी नोक झोक हो गई है। दरअसल नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जोधपुर जेल में बंद आसाराम मीडिया से बातचीत कर रहे थे बातों बातों में ही आसाराम अपना आपा खो बैठे। जोधपुर के एससी-एसटी कोर्ट में सुनवाई के दौरान जब आसाराम को कोर्ट में पेश किया गया तो पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आप संत हो या ​फिर कथावाचक, आप किस श्रेणी में आते हो।

मीडिया का यह सवाल आसाराम को समझ नहीं वह इस सवाल पर झल्ला उठे उन्होंने कहा- ‘मैं तो गधों की श्रेणी में हूं।’ जब दोबारा पूछा कि क्या आप अपने को गधा कह रहे हैं, तो आसाराम ने कहा- ‘जो सही है वो कहा, मैं क्या जवाब दूं।’ लगातार बचाव पक्ष के गवाहों के न आने और अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी बाबाओं की सूची में आसाराम को बताए जाने पर आसाराम पिछले दिनों चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन गुरुवार को अपना सब्र खो बैठे। और मीडिया से उूल जलूल बात की।

वहीं बुधवार को भी आसाराम को नियत समय पर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। इस दौरान जब उनसे अखाड़ा परिषद की सूची के बारे में पूछा गया तो वे चुप रहे थे और कोई जवाब नहीं दिया था। हालांकि, कोर्ट से बाहर निकलते समय यह जरूर कहा था- ‘मैं कोई बहाना नहीं कर रहा हूं, मेरी तबीयत ठीक नहीं थी। इसी वजह से कुछ नहीं बोला। आज ठीक हूं तो बोल रहा हूं।’ और बोला भी तो ऐसा कि सुर्खियों में आ गए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close