मनोरंजन

हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन की जगह नजर आएगे अभिषेक !

सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। इस साल केबीसी का सीजन 9 टीवी पर दिख रहा है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो इस शो को अब अमिताभ बच्चन होस्ट नहीं करेंगे।

अब इस शो पर कंटेस्टेंट से अमिताभ की जगह कोई और एक्टर सवाल पूछता नजर आएगा। बता दें कि यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन होंगे। अभिषेक बच्चन अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 को होस्ट करते नजर आएंगे।

सोनी टीवी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अभिषेक बोल रहे हैं- न्यू न्यू सीजन हैं ध्यान लगाकर देख, केबीसी अब होस्ट करेगा आपका अभिषेक।
दरअसल, अभिषेक केबीसी सीजन 9 के एक एपिसोड में नजर आने वाले हैं। इसमें वह प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। इसमें उनके टीम मेट्स भी दिखाई देंगे। इस एपिसोड के लिए अभिषेक शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले भी अभिषेक बच्चन सीजन चार और आठ में दिखाई दिए थे। सीजन आठ में वह फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन के लिए भी केबीसी के मंच पर आ चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 9 में बाप-बेटे की जोड़ी क्या धमाल मचाती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close