Main Slideराष्ट्रीय

बलात्कारी बाबा राम रहीम कामवासना के लिए पीता था सेक्स टॉनिक

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम साध्वियों से रेप केस में 20 साल जेल की सजा काट रहे हैं। ऐसे में राम रहीम को लेकर डॉक्टर्स ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। जेल में राम रहीम को सेहत से संबंधित दिक्कतों की शिकायत होने पर प्रशासन ने डॉक्टर्स की एक टीम बुलाई थी।

एक अंग्रेजी अखबार से मिली जानकारी के मुताबिक इस डॉक्टर्स टीम में मनोचिकिस्तक भी थे। राम रहीम की जांच करने वाले एक डॉक्टर ने कहा है कि उसे सेक्स की लत है, इसलिए जेल में उसे बेचैनी हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने बेहतर महसूस नहीं करने को लेकर शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें: ये देखिए उत्तराखंड के ये बड़े नेता भी थे कभी राम रहीम के भक्त

गुरमीत राम रहीम, न्यूज़ चैनल सुदर्शन न्यूज, न्यूज़ चैनल, हनीप्रीतबलात्कारी राम रहीम ने जेल प्रशासन से कहा था कि उसे बेचैनी महसूस हो रही है। डायबीटीज के अलावा राम रहीम ने दूसरी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी बताई थीं। जिसके चलते डॉक्टर्स की एक टीम उसकी जांच के लिए जेल पहुंची थी।

इस टीम में एक डॉक्टर कई बातों को ध्यान में रखते हुए अपनी पहचान छिपाने की शर्त पर बताया कि राम रहीम को सेक्स की लत है। जेल में उसे शारीरिक संतुष्टि हासिल करने का मौका नहीं मिल रहा। उसकी बेचैनी की यही वजह है। इसका इलाज हो सकता है, लेकिन देर हुई तो समस्या गंभीर हो सकती है।’

यह भी पढ़ें: राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, करतूतें जानने के बाद महिला नर्सों ने इलाज से किया मना

राम रहीम लेता था ऑस्ट्रेलिया का खास सेक्स टॉनिक

राम रहीम को सजा होने के बाद कई बाते खुल कर सामने आ रही हैं। अब ऐसी भी खबरें आ रही थीं कि राम रहीम ड्रग अडिक्ट भी है। हालांकि अभी इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। राम रहीम के संगठन डेरा सच्चा सौदा के एक पूर्व सदस्य ने उसको लेकर एक अलग ही दावा किया है। पूर्व डेरा सदस्य ने बताया कि राम रहीम सेक्स टॉनिक भी लेता था।

यह भी पढ़ें: राम रहीम की फॉलोअर ने सहेली का अपने पति से कराया रेप

राम रहीम नियमित तौर पर एनर्जी ड्रिंक्स और सेक्स टॉनिक लेता था। उसके लिए ऑस्ट्रेलिया व अन्य देशों से खास सेक्स टॉनिक मंगाए जाते थे। इन टॉनिकों की मदद से बलात्कारी बाबा राम रहीम अपनी कामवासना बढ़ाता था और मासूम लड़कियों की जिंदगी से खेलता था उनका रेप करता था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close