Main Slideजीवनशैली

अगर इस राशि की है आपकी गर्लफ्रेंड तो रहना बचकर नहीं तो…. 

कहते हैं कि प्‍यार अंधा होता है। शायद इसीलिए प्यार सही और गलत का आकलन किए बगैर ही हो जाता है, लेकिन किसी लड़की की महज खूबसूरती देखकर अगर आप उसके प्यार में पड़ जाते हैं तो ये जल्दबाजी वाला फैसला आपके लिए मुसीबत का सबब भी बन सकता है।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड इनमें से किसी एक राशि से है तो आपको सलाह दी जाती है कि आप उनसे बचकर ही रहें। ऐसी लड़कियां आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती है। आइए जानते हैं कि किन राशियों की लड़कियों से बचकर रहना चाहिए…

कुंभ राशि

इस राशि की लड़कियां वैसे दिल की बहुत अच्छी होती हैं, लेकिन अगर आपने इनके साथ कुछ गलत किया या इनको नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो ये आपकी जिंदगी में मुसीबतों का पहाड़ खड़ा कर सकती है। ये लड़कियां बहुत चालाक होती हैं, अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाकर पुरुष से कोई भी काम कराना इनके बाएं हाथ का काम है।

सिंह राशि

सिंह राशि की लड़कियां बेहद गुस्‍सैल होती हैं। ये अपने प्यार के लिए कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हटती हैं। प्यार के मामले में इन राशि की लड़कियों को थोड़ा जिद्दी और साइकोमैट्रिक भी कहा जाता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की लड़कियां चिड़चिड़ी और गुस्सैल होती हैं। इनको लवर की छोटी से छोटी बात पर भी गुस्सा आ सकता है। ये थोड़ी शकी मिजाज की भी होती है और आपको आपके दोस्तों से दूर करने के लिए आपके साथ गेम भी खेल सकती है। इन राशियों की लड़कियों को आपका दूसरों से बात करना बिल्कुल पसंद नहीं होता है।
मीन राशि

मीन राशि की लड़कियां किसी पहेली से कम नहीं होती हैं। इन्‍हें समझना हर एक की बस की बात नहीं है। अगर इन्‍हें गुस्सा आ जाए तो ये खुद को भी नुकसान पहुंचा सकती है। कुछ भी करने से पहले ऐसी लड़कियां कभी नहीं सोचती।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close