Main Slide

OMG! पत्‍नी के उत्‍पीड़न से बचने और जेल जाने को पति ने एसीपी को जड़ा घूंसा

जयपुर। पति-पत्नी के बीच तकरार होना आम बात है, लेकिन जब एक ही छत के नीचे रहकर रोज–रोज किचकिच हो तो किसी के मन में भी निराशा घर कर सकती है।

यहां परेशान पति ने इस कलह से दूर जाने का ऐसा तरीका चुना जिसे सुनकर आप सोचेंगे कि क्‍या कोई ऐसा भी कर सकता है। जी हां, पत्‍नी के उत्‍पीड़न से तंग पति ने कुछ दिन सुकून से गुजारने के लिए जेल जाने का रास्‍ता चुना। इसके लिए उसने जो कुछ किया वह दर्दनाक और चौंकाने वाला है।

घटना जयपुर के महारानी फार्म की है। कपड़ा कारोबारी योगेश गोल्या और उनकी पत्नी नूपुर के बीच आए दिन झगड़े हुआ करते हैं।

रोज के झगड़ों से परेशान पति-पत्नी पुलिस स्टेशन जा पहुंचे। महिला ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया। इस पर पति ने पुलिस से कहा कि मुझे जेल भेज दो क्‍योंकि मैं कुछ दिन शांति से रहना
चाहता हूं।

बातचीत के दौरान एसीपी मानसरोवर देशराज यादव भी थाने पहुंच गए। वहां दंपत्ति को बैठा देखकर मामला पूछा तो पति–पत्नी के आरोप–प्रत्यारोप शुरू हो गए। एसीपी देशराज यादव ने समझाया-घर के झगड़े में ऐसे कैसे गिरफ्तार कर लें।

योगेश ने ऐसा सुनते ही पत्‍नी नूपुर की पीठ पर तीन-चार मुक्के जड़ दिए। फिर बोला-अब तो मैंने थाने में पत्नी को पीटा, मुझे गिरफ्तार कर लो। इसके बाद भी एसीपी अन्य पुलिसकर्मी दोनों को समझा-बुझाकर घर जाने की सलाह देते रहे।

इसी बीच योगेश को न जाने क्‍या सूझी। वह अचानक कुर्सी से उठकर एसीपी देशराज यादव के पास गया और उनके मुंह पर मुक्का जड़ दिया। ​योगेश के मुक्का मारने के बाद एसीपी के मुंह से खून निकलने लगा। घटना से थाने में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिसकर्मियों ने योगेश को दबोच लिया।

पुलिस ने पत्नी के सामने ही योगेश की जमकर धुनाई कर दी। सरकारी काम में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कर दी। नूपुर की शिकायत पर मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया।

शुक्रवार को कोर्ट ने योगेश को जेल भेज दिया। गिरफ्तारी के वक्त आरोपित योगेश जोर-जोर से चिल्लाता हुआ बोल रहा था कि मैंने तो थप्पड़ जेल जाने के लिए ही मारा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close