Main Slideराष्ट्रीय

राज छुपाने के लिए हनीप्रीत की हत्या की आशंका

 

नई दिल्ली। साध्वियों के साथ रेप के आरोप में जेल में बंद राम रहीम को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन इस बार बात बेहद चौंकाने वाली है। बाबा के जेल जाने के बाद फरार चल रही उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने बड़ा खुलासा किया है। आईबी ने हनीप्रीत की हत्या की आशंका जताई है।

हनीप्रीत को ढूंढने के लिए पुलिस द्वारा कई जगह छापेमारी भी की जा रही है। बता दें कि हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर रखा है। हनीप्रीत पर आरोप है कि राम रहीम को सजा मिलने के बाद उसने भगाने की साजिश रची थी।

बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत के नेपाल भागने की अपुष्ट सूचनाएं मिली हैं। जिसके बाद से यूपी के महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, श्रावस्ती, पीलीभीत, बहराइच जिलों में प्रशासन ने मुस्तैदी बढ़ा दी है। यहां से गुजरने वाली सभी गाडिय़ों की गहन जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन फिलहाल हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं लगा है।

बता दें कि डेरा प्रमुख सच्चा सौदा बलात्कारी बाबा दो साध्वियों के यौन शोषण मामले में रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। बलात्कारी बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पापा के जेल जाने के बाद से फरार है।

अब आईबी के हनीप्रीत की हत्या की आशंका जताए जाने के लिए उसकी तलाश में और तेजी लायी गई है। सूत्रों का कहना है कि ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की हनीप्रीत सबसे करीबी राजदार थी। ऐसे में उसके पकड़े जाने पर राम रहीम का कच्चा-चि_ा खुलकर सामने आ सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close