Main Slideराष्ट्रीय

गौरी लंकेश पर ट्वीट करने में घिरीं आप नेता गुल पनाग,विवाद से बचने के लिए मांगी माफी

लखनऊ। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या का मामला मीडिया में लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया में लगातार उनकी हत्या को लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

आम आदमी पार्टी नेता और एक्ट्रेस गुल पनाग को गौरी लंकेश की हत्या को लेकर किया गया ट्वीट काफी महंगा पड़ा और बाद में उन्हें इस पर माफी तक मांगनी पड़ी।

दरअसल आम आदमी पार्टी नेता और एक्ट्रेस गुल पनाग ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपनी बात रखने की कोशिश की, लेकिन बाद में इसी को लेकर कई यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

अमित नाम के यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गुल ने लिखा, गैर समर्थक पत्रकारों के लिए यह काफी दर्द भरा हो सकता है। मैं सोच सकती हूं, लेकिन अमित आपकी चेतावनी काफी डरावनी हैं। इसके बाद लोगों ने जमकर उनकी खबर लेते हुए सवालों की झंडी लगा डाली।

इतना ही नहीं एक यूजर ने उन्हें पुरानी बात याद दिलाते हुए लिखा कि भाजपा सांसद प्रहलाद जोशी ने गौरी के खिलाफ मानहानि का केस किया था, इस केस में गौरी हार गई थी, उम्मीद करते हैं आप इस पर भी ध्यान देंगी।

नुपुर नामक यूजर के साथ गुल की लम्बी बहस देखने को मिली। आखिर में ट्वीट करते हुए गुल ने माफी मांग ली। बता दें, मंगलवार को गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्होंने पिछले तीन महीनों में केंद्र सरकार पर कई लेख प्रकाशित किए थे। वो लगातार मोदी सरकार के खिलाफ लिख रही थी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close