Main Slideउत्तर प्रदेश

यह गैंग डकैती से पहले करता है पूजा, लूट के बाद बकरा काटकर मनाता है जश्‍न

नई दिल्ली। क्या आपने किसी ऐसे गैंग के बारे में सुना है जो शादी के लिए लूट और डकैती जैसी आपराधिक वारदात करता हो। इतना ही नहीं, वारदात से पहले उस घर में पूजा करते हैं। इसके बाद फिर लूट और डकैती करते हैं।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम के हत्थे कुछ ऐसे ही गैंग के बदमाश चढ़े हैं। सांसी गैंग के पकड़े गए बदमाशों में से एक पर 12 हजार रुपये का इनाम भी है। वहीं, 4 अन्य को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए इन बदमाशों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के बाद सांसी गैंग के 5 बदमाशों को मुरादनगर पुलिस और क्राइम ब्रांच के संयुक्‍त अभियान में गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी की एक कार और 3 पिस्तौल बरामद की गई हैं। पकड़े गए बदमाशों में 4 सगे भाई हैं और 5वां शख्स उनका
मामा है।

क्राइम ब्रांच के प्रभारी ने वारदात करने के तरीके का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश जहां भी लूट और डकैती करने जाते हैं, उस घर में पहले वे पूजा–अर्चना करते हैं। वारदात के बाद गैंग के सदस्य बकरे की बलि देता है। ये उनके जश्न मनाने का तरीका है।

बदमाशों ने बताया कि वह 15 से 20 की संख्या में वारदात करने निकलते हैं। गैंग में सिर्फ परिवार के सदस्य को ही शामिल किया जाता है। उन्होंने बताया कि शादी के लिए सांसी गैंग के ये बदमाश लूट और डकैती की वारदात करते हैं, जिससे उनके खिलाफ मामला दर्ज हो।

पुलिस ने बताया कि सूत्रों से जानकारी मिली थी ये गैंग वारदात करने वाला हैं। इसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई की। आखिरकार इनामी बदमाश समेत 5 को पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close