मनोरंजन

मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में लोग मुझ पर मारते थे चांस : कंगना

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चाओं में घिरी रहती हैं। भले ही एक्टिंग के बूते आज वह एक अच्छे मुकाम पर हो, लेकिन उनकी लव लाइफ हमेशा ही विवादों में घिरी रही है।

बात चाहे आदित्य पंचोली की हो, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन की हो या फिर रितिक रोशन की, कंगना को इन रिश्तों की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

हाल ही में लड़कों से मिलने वाली अटेंशन पर जब कंगना से बात की गई तो उनका जवाब कुछ यूं था, ‘जब मैंने कॅरियर की शुरुआत की तो मुझ पर काफी लोगों ने चांस मारने की कोशिश की।

शादीशुदा, कुंवारे, बूढ़े, जवान हर तरह के लोग मुझसे संबंध बनाने के इच्‍छुक थे। लेकिन ऐसा तब भी था, जब मैं एक स्टूडेंट थी और उस समय भी जब मैं मॉडलिंग में संघर्ष कर रही थी।’

कंगना ने को–एक्‍टर के साथ रिलेशनशिप के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि जब किसी पुरुष को नकारा जाता है तो उसके मन में आपके लिए कड़वाहट पैदा हो जाती है।

तब उस खराब माहौल में काम करना काफी कठिन हो जाता है। जब आप उसके साथ फिजिकल रिलेशन में आ जाते हैं तो दिक्कतें और बढ़ जाती हैं। मर्द-औरत के बीच का यह रिश्ता हर जगह एक जैसा ही है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close