उत्तर प्रदेश

महिला डॉक्टर से बाबा ने मांगी न्यूड फोटो, पोस्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल

मंदसौर। साध्वी यौनशोषण मामले में दोषी करार दिए जा चुके बाबा राम रहीम को 10 साल की सजा हुई जो उसके कुकर्मों के लिहाज से कम है। कानून के जानकारों के मुताबिक सीबीआई ने भले ही अच्छा काम किया हो, लेकिन उससे भी धारा लगाने में चूक हुई है। वहीं देखा जाए तो केवल राम रहीम ही नहीं देश में ऐसे कई बाबा हैं जो धर्म के आढ़ में सारे गलत काम कर रहे हैं। ऐसे बाबाओं के कुकर्मों के कारनामें देखने के मिलते रहते हैं।

ऐसे ही एक बाबा का पर्दाफाश लखनऊ की रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने किया है।
महिला का आरोप है कि मंदसौर के सीतामऊ में महंत जितेंद्रदास ने उसे व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज भेजते हुए उससे अपने प्यार का इजहार किया। युवती ने महंत की चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है, जिसके बाद बाबा का जमकर विरोध हो रहा है।

महिला डॉक्टर के अनुसार वह और सीतामऊ निवासी महंत हिंदू राष्ट्र सेना के वॉट्सएप ग्रुप में सदस्य थे। एक माह पहले महंत ने सेना के संत के खिलाफ कुछ अश्लील कमेंट्स किए थे। इसपर जानकारी निकालने के लिए महिला ने फर्जी आईडी बनाई और महंत से चैटिंग शुरू कर दी।

चैटिंग के दौरान महंत अश्लीलता पर उतारू हो गया। उसने एक के बाद एक कई प्यार भरे मैसेज महिला को किए। महिला ने महंत की सच्चाई सामने लाने के लिए उसकी सारी पोस्ट वायरल कर दी। वहीं, महंत का कहना है कि उनकी आईडी का किसी ने दुरुपयोग किया है।

फेसबुक और वाट्सएप के बारे में वह ज्यादा नहीं जानते। मैं दिल्ली में हूं, मामले की सायबर जांच कराऊंगा। इसके बाद सब साफ हो जाएगा। बाबा ने अपने बचाव के लिए मनगढंत कहानी बनाई है ऐसा महिला का कहना है। वैसे भी एक बाद बाबाओं के कारनामें जगजाहिर हो रहे हैं। तो भला ऐसे में बाबा की बात को कैसे सच मान लिया जाए कि किसी ने उनकी आइडी का दुरूपयोग किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close