मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने खोले दिल के ये बड़े राज, रेखा नहीं किसी और की खूबसूरती पर थे फ़िदा

महारानी की खूबसूरती पर फिदा थे अमिताभ बच्चन, कॉलेज में दे बैठे थे दिल अमिताभ पोलो ग्राउंड में मैच देखने नहीं, बल्कि उस महारानी की एक झलक पाने के लिए आया करते थे।

अमिताभ बच्चन ने खोले दिल के ये बड़े राज रेखा नहीं किसी और की खूबसूरती पर थे फ़िदा

जानिए S अक्षर से नाम वाले व्‍यक्ति का कैसा होता है स्‍वभाव

बॉलीवुड से आए दिन कोई ना कोई खुलासे होते रहते हैं अब जो खुलासा हुआ है उससे सभी हैरान हैं.ये खुलासा और किसी ने नहीं खुद अमिताभ ने किया है.इस बड़े खुलासे के बाद सभी हैरान हैं जहाँ एक समय अमिताभ को लेकर उनका नाम अभिनेत्री रेखा के साथ जोड़ा जाता था तो अब खुद अमिताभ ने उस पर पूर्ण विराम लगाते हुए बता दिया है कि उनका दिल किस पर फ़िदा था.

जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी की पुण्यतिथी 29 जुलाई को है.इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए अमिताभ ने अपने दिल के राज खोले और बता दिया कि कॉलेज के दिनों से ही जिस पर वो फ़िदा थे वो जयपुर की महारानी गायत्री देवी थी.

विडियो : रात को सोते समय गलती से भी पास न रखे ये 4 चीजें नहीं जल्दी हो जाएगी मृत्यु

महारानी गायत्री देवी के निधन के बाद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि वे एक अच्छी मेजबान थीं।वह रेशमी परिधान में पोलो ग्राउंड पहुंचती थीं.वह मुझे सुंदरता की मूर्ति दिखती थी।

अमिताभ ने बताया की जयपुर में फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई बार जयपुर की पूर्व महारानी से उनकी मुलाकात हुई. पुराने दिनों को याद करते हुए अमिताभ ने लिखा था कि एक बार गायत्री देवी ने मुझे अपने महल लिलीपुल में भोजन पर बुलाया था.उन्होंने मेरे लिए खास तौर पर कई लजीज व्यंजन तैयार करवाए थे.

सुहागरात को यादगार बनाने के लिए खाएं ये 7 चीज़ें

गायत्री देवी के ग्लैमर का जलवा हर जगह था। उनकी खूबसूरती का आलम यह था कि शाहरुख खान से एक बार पूछा गया कि उन्हें सबसे ग्लैमरस लेडी कौन लगती हैं, तो उनका जवाब था गायत्री देवी।

 
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close