Main Slide

आखिर किसने लगाए वाराणसी में मोदी के ‘MISSING POSTERS’ लिखा ‘कहाँ तुम चले गए?

वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके लापता होने के पोस्टर लग गए हैं। अभी यह पता नहीं हो चल सका है कि पोस्टर किसकी ओर से लगवाए गए हैं? पोस्टर में सिर्फ यह लिखा गया है कि पीएम मोदी लापता हैं और लाचार, बेबस और हताश काशीवासियों की तरफ से यह पोस्टर लगवाया गया है।

वैसे यह अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि इन पोस्टर के जरिये कोई पीएम का ध्यान आकर्षित करना चाहता है। वह यह कहना चाह रहा है कि मोदी जी आपको अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किए काफी समय हो गया है, जरा अपने क्षेत्र में आकर जरा निरीक्षण करें कि यहां क्या चल रहा है।

दीवारों पर चिपकाए गए इन पोस्टरों में लिखा है कि लापता वाराणसी सांसद। साथ में पीएम मोदी की तस्वीर लगी है। इनमें पीएम मोदी को संबोधित करते हुए नारा लिखा है- ‘जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए।’ इन पोस्टरों में यह भी लिखा है कि मोदी का पता नहीं लगने पर मजबूरन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को काशीवासी मजबूर होंगे।

हालांकि इन पोस्टर की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक महकमें में हडक़म्प मच गया और देर रात पुलिस ने इन पोस्टरों को हटा दिया।

इसकी खबर मिलते ही बीजेपी नेताओं ने आलोचना करनी शुरू कर दी। साथ ही पोस्टर के लिए बीजेपी ने कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है।

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close