Main Slide

तो क्या नीतीश-मोदी से बदला लेने के लिए लालू ने खेला यह दांव

पटना। बिहार में जदयू और भाजपा की सरकार पर तिलमिलाये राजद प्रमुख लालू यादव ने दोनों दलों को सबक सिखाने के लिए नया दांव खेल दिया है। लालू ने इस दांव में मोहरा बनाया है जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव को।

उन्होंने शरद यादव को साथ आने की अपील की है। उन्होंने शरद से राजद ज्वॉइन करने की अपील की है। लालू ने बताया कि इस सिलसिले में उन्होंने शरद यादव से फोन पर बात भी की है।

लालू ने तीन ट्वीट कर शरद यादव को साथ मिलकर बीजेपी से लडऩे की अपील की है। लालू यादव ने ट्वीट किया, “गऱीब, वंचित और उपेक्षित जमात के हकूक की खातिर हम वैचारिक रूप से साथ सभी सहयोगियों को लेकर खेत-खलिहान से लेकर सडक़ व संसद तक संघर्ष करेंगे।”

लालू ने ट्वीट में शरद यादव को पुराने दिनों की भी याद दिलाई और लिखा, ‘हमने और शरद यादव जी ने साथ लाठी खाई है, संघर्ष किया है।

आज देश को फिर संघर्ष की जरूरत है। शोषित और उत्पीडित वर्गों के लिए हमें लडऩा होगा।’ लालू प्रसाद ने कहा, शरद भाई आइये, गरीब, वंचित और किसान को संकट से निकालने के लिए हम नया आंदोलन खड़ा करेंगे। सभी मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूद करें।

बता दें कि बिहार की सत्ता में बड़े सियासी उलटफेर के बीच सत्तारूढ़ जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने खामोशी अख्तियार कर रखी है। माना जा रहा है कि वह नीतीश कुमार के महागठबंधन तोडक़र एनडीए खेमे में जाने से नाराज हैं। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बीच शरद यादव ने अभी तक एक शब्द भी नहीं बोला है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close