Main Slideउत्तर प्रदेश

कार्यकर्ताओं ने अमित शाह से की CM योगी सरकार की शिकायत, सुना दिया ये फरमान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ दौरे पर हैं। जिसमें वो कार्यकर्ताओं से ताबड़तोड़ मीटिंग कर रहे हैं। यूपी पुलिस के मुखिया के इस फरमान के बाद प्रदेश भर में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

बीजेपी राष्टï्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कार्यकर्ताओं से मीटिंग के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा संगठन ने कई अहम फैसले लिए, जिसमें योगी सरकार के भी कार्यशैली में बदलाव की बात कही जा रही है। सूत्रों की माने तो कार्यकर्ताओं की सरकार के मंत्रियों की शिकायत के बाद अमित शाह ने सरकार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लचीला रुख अपनाने की बात कही है।

15 साल के बाद भारी जीत के साथ उत्तर प्रदेश सरकार में वापस आई भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल किसी भी तरह के कम नहीं करना चाहती है। लिहाजा अमित शाह ने इनकी पूरी बात सुनी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने शिकायती लहजे में अमित शाह से किहा कि सरकार के मंत्री किसी भी कार्यकर्ता से नहीं मिलते, जिससे अफसर भी इनकी नहीं सुनते।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने उनके कार्यकर्ताओं ने कहा कि राज्य में अवैध खनन बंद है इसके बाद भी माफियाओं पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। राज्य की पुलिस सुस्त है जिसकी बजह से न अवैध खनन रुक रहा है और ना ही अपराध। जिससे सरकार की छवि खराब हो रही है।

अमित शाह ने लिया बड़ा फैसला

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं की बात सुनने के बाद बड़ा फैसला लिया है। जिसमें कहा जा रहा है कि अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हफ्ते में दो दिन कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं को सरकार के मंत्रियों से मिलने के लिए किसी भी प्रकार की परमीशन लेने कि जरूरत नहीं होगी। जिसमें यह फैसला लिया गया है कि सोमवार व मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के बीजेपी कार्यकर्ताओं की बात सुनेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close