मनोरंजन

आज रिलीज हो रही हैं ये दो बड़ी फिल्में- ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ व ‘मुन्ना माइकल’

नई दिल्ली। आज शुक्रवार (21 जुलाई) को दो बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं। ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ और ‘मुन्ना माइकल’ लिपस्टिक अंडर माय बुर्का में कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, प्लाबिता बोरठाकुर और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं, वहीं मुन्ना माइकल में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि भारतीय फिल्म सेंसर बोर्ड ने अलंक्रिता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का पर असंस्कारी होने की मोहर लगा दिया था। बोर्ड ने कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक अभिनीत इस अवॉर्ड विनिंग फिल्म को प्रमाणपत्र देने से इनकार कर दिया था। इसकी वजह बताते हुए सेंसर बोर्ड ने लिखा था कि यह कुछ ज्यादा ही महिला केंद्रित है। हालांकि अब यह फिल्म ए सर्टिफिकेट के साथ भारत में रिलीज हो रही है।

टाइगर श्रॉफ, निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म मुन्ना माइकल को लेकर लोग पहले से काफी उत्साहित थे। फिल्म का निर्देशन किया है सब्बीर खान ने। बता दें, टाइगर और सब्बीर खान की जोड़ी ने इससे पहले हीरोपंती और बागी जैसी हिट फिल्में दी हैं। लिहाजा इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं।

अलग-अलग हैं दोनों ही फिल्में

ट्रेड पंडितों की मानें तो मुन्ना माइकल बॉक्स ऑफिस पर 8-10 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। लिपस्टिक अंडर माय बुर्का और मुन्ना माइकल दोनों ही अलग-अलग फिल्में हैं, इसलिए दोनों की कमाई में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बता दें, मुन्ना माइकल महज 35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है यानि कि फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 55 करोड़ तक की कमाई करनी होगी, जो फिल्म के लिए मुश्किल नहीं लगता।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अर्जुन कपूर का फिल्मकार प्रकाश झा ने शुक्रिया अदा किया है। विशेष स्क्रीनिंग के दौरान प्रकाश झा ने कहा, ‘‘उन्होंने (नसीर और अर्जुन) लिपस्टिक क्रांति का हिस्सा बन काफी मदद की। पुरुषों का समझना और महिलाओं के साथ बराबर एवं सम्मानपूर्वक व्यवहार करना बेहद जरूरी है।’’ उन्होंने कहा कि ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ सुंदर और मनोरंजक होने के साथ साथ एक अच्छी कहानी भी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close