मनोरंजन

खुशखबरी : सनी लियोनी बनीं मां, कल जताई थी इच्छा

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने गोद लिया बच्ची

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है और वो खबर ये है कि सनी लियोनी मां बन गई हैं। दरअसल, सनी ने एक बच्ची को गोद ले लिया है। यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है। इसका ऑफिशियल नाम निशा कौर है।

मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी। सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं।

बुधवार को ही सनी ने मां बनने की इच्छा जाहिर की थी। सनी ने कहा था, ‘कौन जानता है कि कुछ दिनों में मैं आपके सामने हाथ में एक बच्चे को लेकर आऊं और हर कोई शॉक्ड रह जाए कि ये बच्चा कहां से आया।’

और हुआ भी कुछ ऐसा ही। सनी के अचानक मां बनने की खबर से हर कोई आश्चर्यचकित है। हालांकि सनी के बयान के बाद कयास इस बात के लगाए जा रहे थे कि सनी शायद सेरोगेसी के जरिए संतान सुख हासिल करें।

जब उनसे यह पूछा गया कि उन्होंने बच्ची को गोद लेने का फैसला कब लिया तो सनी के पति डेनियल ने कहा, ‘हमने 2 साल पहले अपलाइ किया था जब हम अनाथ आश्रम गए। हम उन लोगों की मदद करना चाहते थे। हां, हम एक साथ सबकी मदद तो नहीं कर सकते, लेकिन एक बार एक की मदद तो कर सकते हैं।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close