राष्ट्रीय

गजब का अनुभव : 500 का नोट गिरा बदमाशों ने लूट लिए 43 लाख

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में लुटेरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चार बदमाशों ने 500 रुपए का नोट गिराकर फिल्मी स्टाइल में एटीएम कैश वैन के ड्राइवर को झांसा देकर करीब 43 लाख रुपए लूट लिए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (दक्षिण, भोपाल) सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया, ‘महाराणा प्रताप नगर जोन-2 इलाके में एक एटीएम के बाहर रुपये डालने आई वैन के चालक को चकमा देकर दो युवकों ने वैन में पेटी में रखे 43 लाख रुपये चुरा लिए।’

उन्होंने बताया कि बैंक आफ इंडिया के एटीएम में लॉजिस्टिक कंपनी की वैन रुपए डालने के लिए आई थी। चालक रोहित परमार वैन में ही बैठा रहा जबकि तीन लोग रुपए भरने एटीएम में चले गए।

तभी एक दक्षिण भारतीय युवक वहां आया और वैन चालक से कहा कि आपका 500 रुपये का नोट नीचे गिरा है, उसे उठा लीजिए। इस बात पर रोहित जब वैन से नीचे उतरा, तो युवक के दूसरे साथी ने 43 लाख रुपए से भरी पेटी उठाई और दोनों युवक मौके से फरार हो गये।

कैश वैन के कर्मचारियों को रुपए गायब होने का पता चलने पर तुरंत डायल 100 को सूचना दी, जिसके बाद आसपास के इलाके में नाकेबंदी कर दी गई। आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने तफ्तीश शुरू कर दी।

पुलिस ने कहा कि एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में इन दोनों आरोपियों द्वारा कैश पेटी लेकर जाने का फुटेज पुलिस को मिला है। उन्होंने कहा कि इस चोर गिरोह में चार युवक शामिल हो सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close