मनोरंजन

खूब वाहवाही लूट रही हैं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडिस

एक बार फिर से सुर्खियों में छाई जैकलीन फर्नेंडिस

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रस जैकलीन फर्नेंडिस काफी सुर्खियों में हैं। कभी वो टॉपलेस तस्वीरों में तो कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बोल्ड सीन देते हुए खबरो में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैजिसमें वो पोल डांस करती नज़र आ रही हैं।

पोल डांस में शानदार मूव्स करती हुई जैकलीन काफी खूबसूरत नज़र आ रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है –Burning the midnight oil with my @lanaroxy (spot miumiu). इस वीडियो में जैकलीन अपनी पोल डांस ट्रेनर रोसोलाना चुबेंको के साथ डांस के स्टेप सीख रही हैं।

जैकलीन के फैन्स को उनका ये वीडियो इतना पसंद आ रहा हैं की वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही इंस्ट्रक्टर रोसोलाना चुबेंको ने भी इंस्टाग्राम पर जैकलीन का डांस वीडियो शेयर करते हुए उन्हें अपना टैलें‍टेड स्टूडेंट बताया है।

जैकलीन के इस पोल डांस से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहे हैं कि वह जल्‍द ही बिग स्‍क्रीन पर पोल डांस करती नजर आ सकती हैं। बता दें कि फिलहाल जैकलीन फिल्म जेंटलमैन में व्यस्त है जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। साथ ही वरुण धवन के साथ फिल्म जुड़वा 2 में भी लीड रोल में दिखेंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close