मनोरंजन

सारा के अभिनय करियर को लेकर अमृता सैफ की एक राय

मुंबई | अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि वह फिल्मों में बेटी सारा के आने की आकांक्षा का पूरी तरह समर्थन करते हैं। उन्होंने उन अफवाहों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि इस बारे में उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की राय उनसे अलग हैं। अभिनेता ने इन्हें महज ‘मनगढ़ंत अफवाह’ बताया।

सैफ ने बुधवार को अपने बयान में कहा कि उनके और अमृता के बीच सारा के फिल्मों में आने को लेकर असहमति होने जैसी ‘मीडिया की ये मनगढ़त खबरें गुस्सा दिलाने वाली हैं।’ सैफ ने कहा कि वह ‘मीडिया में बढ़ती जवाबदेही की कमी और इसके गैर-जिम्मेदाराना रवैये’ से परेशान हैं।

अभिनेता के मुताबिक, “जहां तक सारा के अभिनय में आगाज की बात है तो अमृता और मैं एक राय रखते हैं। हमने कभी ऐसी कोई बात नहीं की। मैं सारा के अभिनय की आकांक्षा का पूरी तरह से समर्थन करता हूं और हम विस्तार से चीजों पर चर्चा करते हैं।”

उन्होंने कहा कि वह किसी और पिता की तरह ही सारा के फिल्मों में आगाज को लेकर उत्साहित हैं और थोड़ा नर्वस भी। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सारा किस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगी। सारा सैफ और अमृता की बड़ी संतान हैं। दोनों बेटे इब्राहिम के भी माता-पिता हैं। साल 2004 में यह जोड़ी अलग हो गई थी। सैफ अब करीना कपूर से शादी रचा चुके हैं और दोनों एक बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close